जोस बटलर ने अपनी रॉयल्स की जर्सी पर खिलाड़ियों के लिए ऑटोग्राफ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2022

जोस बटलर ने अपनी रॉयल्स की जर्सी पर खिलाड़ियों के लिए ऑटोग्राफ
अहमदाबाद । राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर इस आईपीएल सीजन के बाद ऑटोग्राफ से भरी हुई जर्सी पहने दिखाई दिए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल्स के आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस से सात विकेट से हारने के बावजूद बटलर प्रशंसकों के पसंदीदा रहे, क्योंकि 32 वर्षीय इंग्लैंड के क्रिकेटर ने इस सीजन में चार शतक सहित 863 रन बनाए।

शानदार बल्लेबाजी कर बटलर ने ऑरेंज कैप हासिल किया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बाद आईपीएल सीजन में अब तक के दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

आईपीएल बायो-बबल छोड़ने और अपने साथियों को अलविदा कहने से पहले बटलर ने रॉयल्स के प्रत्येक खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और फ्रेंचाइजी के साथ रहने वाले लोगों का ऑटोग्राफ लिया।

32 वर्षीय खिलाड़ी ने एक के ऊपर एक रॉयल्स की तीन गुलाबी जर्सी पहनी थी और इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने से पहले सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का ऑटोग्राफ लिया।

रॉयल्स ने बटलर का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें टीम के साथी रविचंद्रन अश्विन से बटलर ने ऑटोग्राफ मांगा, जिसके बाद अश्विन ने खुशी-खुशी कहा, वाह! इतने सारी जर्सी और सभी टी शर्ट पर ऑटोग्राफ दे दिए।

--आईएएनएस


वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer