शादीशुदा महिला को शुक्राण दान करेंगे जॉन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
शादीशुदा महिला को शुक्राण दान करेंगे जॉन
पिछले एक दशक से ज्यादा समय से बॉलीवुड में बतौर अभिनेता काम कर रहे जॉन अब्राहम अब निर्माता के रूप में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उनके द्वारा निर्मित फिल्म विक्की डोनर 20 अप्रेल को प्रदर्शित होने जा रही है।
स्पर्म डोनेशन जैसे अछूते विषय पर फिल्म बनाकर जॉन ने अपने बैनर तले बनने वाली फिल्मों के बारे में स्पष्ट कर दिया है। उनका कहना है कि उनके बैनर तले उन कहानियों पर फिल्मों का निर्माण होगा जिन्हें बडे निर्माता निर्देशक बनाने से कतराते हैं या घबराते हैं। जॉन अब्राहम फिल्म "विक्की डोनर" के निर्माता हैं और 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म की पब्लिसिटी में व्यस्त हैं। इस फिल्म में स्पर्म डोनेशन जैसे विषय को उठाया गया है जिसके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं। जो जानते हैं वे इस पर बात करने में शरमाते हैं। जॉन इस बारे में खुलकर बात करते हैं।

फिल्म के प्रचार के साथ-साथ वे बेबाकी के साथ स्पर्म डोनेशन के बारे में विचार व्यक्त करते हैं। जॉन को इस वजह से अनेक ईमेल्स और पत्र मिल रहे हैं। उन्हें एक महिला का पत्र मिला है जो कुछ कारणों से प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही है। उस महिला ने लिखा है कि वह जॉन के स्पर्म के जरिये मां बनना चाहती है। उसने जॉन को धन्यवाद भी लिखा है क्योंकि जॉन ने अपनी फिल्म के जरिये इस विषय को उठाया है और लोगों के बीच बातचीत कर रहे हैं। इससे कई नि:संतान दंपत्ति को माता-पिता बनने की दिशा में मदद मिलेगी। चंडीगढ के एक फर्टिलिटी सेंटर ने कहा है कि वह अपने स्पर्म बैंक के लिए जॉन के स्पर्म लेने का इच्छुक है। जॉन कहते हैं मैं स्पर्म डोनेशन पर विश्वास करता हूं। इस विषय पर खुलकर बातचीत होनी चाहिए। इससे कई लोगों को माता-पिता बनने की दिशा में मदद मिलेगी। जॉन ने यह नहीं बताया कि वह उस महिला की मदद करेंगे या नहीं, जो जॉन के स्पर्म लेने की इच्छुक है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer