जिस्म-2 से सनी लियोन बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार होगी : पूजा भट्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जिस्म-2 से सनी लियोन बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार होगी : पूजा भट्ट
27 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही पूजा भट्ट के निर्देशन में बन रही और सनी लियोन के अभिनय से सजी फिल्म जिस्म-2 में सनी लियोन ने अपने अभिनय से न सिर्फ इस फिल्म से जुडे लोगों को प्रभावित किया है बल्कि उन्होंने इस फिल्म की निर्देशिका पूजा भट्ट के साथ-साथ महेश भट्ट को अपना प्रशंसक बना लिया है।

सनी लियोन अभिनीत फिल्म जिस्म 2 की शूटिंग सिर्फ चंद दिनों की शेष है और जिस तरीके से फिल्म बनी है उससे फिल्म की निर्माता और निर्देशक पूजा बेहद खुश हैं। सनी लियोन की सीमित अभिनय क्षमता, भाषा का ज्ञान नहीं होना जैसी कमियों से पूजा अच्छी तरह वाकिफ हैं, लेकिन उनका कहना है कि सनी ने उनकी उम्मीद से कई गुना बेहतर काम किया है। पूजा का मानना है कि जिस्म 2 के रिलीज होने के बाद दर्शक सनी के दीवाने हो जाएंगे।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कुछ दिनों की शूटिंग के बाद श्रीलंका में आधी से ज्यादा फिल्म की शूटिंग की गई। इस दौरान सनी और रणदीप हुड्डा के बीच लव मेकिंग सीन भी फिल्माए गए, जिसकी शूटिंग के दौरान पूजा को थोडी परेशानी भी हुई, क्योंकि सनी को इस तरह के दृश्य देने में शर्म महसूस हो रही थी। पूजा के मुताबिक जिस्म 2 में सनी का रोल बेहद कठिन है, लेकिन बतौर एक्ट्रेस सनी की पहली फिल्म होने के बावजूद उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है।

जिस्म 2 पहले 3 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे अब 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। 3 अगस्त को क्या सुपर कूल हैं हम भी रिलीज होने वाली है और इस फिल्म से टकराने के बजाय पूजा ने अपनी फिल्म को एक सप्ताह पहले ही रिलीज करने में भलाई समझी। अरूणोदय सिंह, रणदीप हुड्डा और सनी लियोन ने इस फिल्म में लीड रोल किए हैं और यह एक ऎसी अभिनेत्री की कहानी है जो बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने के लिए संघर्षरत है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer