जिस्म-2 का पहला पोस्टर जारी, सनी लियोन को आई शर्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जिस्म-2 का पहला पोस्टर जारी, सनी लियोन को आई शर्म
पूजा भट्ट के निर्देशन में बन रही जिस्म-2 का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर को देखकर बॉलीवुड सकते की हालत में है। वजह यह है कि इस प्रथम पोस्टर में सिर्फ रणदीप हुड्डा को दिखाया गया है, जबकि पूरे बॉलीवुड और दर्शकों को यह उम्मीद थी कि जिस्म-2 के पोस्टर में सनी लियोन को प्रमुखता मिलेगी।

महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने क्या सोचकर अपनी फिल्म के पोस्टर से सनी लियोन को गायब रखा है यह तो नहीं मालूम नहीं लेकिन इस पोस्टर से बॉलीवुड दर्शकों में एक गलत संदेश गया है। उनकी नजरों में फिल्म में सनी लियोन को कोई महवपूर्ण किरदार नहीं है। बात थोडी अजीब-सी है, लेकिन सही है।

सनी लियोन को भी शर्म आती है। जिस्म 2 की शूटिंग श्रीलंका में चल रही है। वहीं पर रणदीप हुडा और सनी लियोन के बीच एक लव मेकिंग सीन फिल्माया जाना था। इस सीन के फिल्मांकन के वक्त सनी बेहद शर्म महसूस कर रही थीं और असहज थीं। बडी मुश्किल से ये सीन फिल्माया गया। सेट पर मौजूद एक सूत्र का कहना था कि सनी का यह व्यवहार देख सभी चौंक गए। किसी को उम्मीद नहीं थी कि सनी भी शरमाती हैं। इस बोल्ड सीन के फिल्मांकन के पहले सनी बेहद नर्वस थीं और तनाव उनके चेहरे पर झलक रहा था। रणदीप हुडा भी असहज महसूस कर रहे थे जबकि वे "साहब बीवी और गैंगस्टर" में इस तरह के दृश्य कर चुके हैं। आखिरकार जब दोनों कलाकार सहज हुए तभी यह शॉट फिल्माया जा सका।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer