देश में आया जीप रैंग्लर अनलिमिटेड का पेट्रोल माॅडल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Feb, 2017

देश में आया जीप रैंग्लर अनलिमिटेड का पेट्रोल माॅडल
जीप ब्रांड ने अपनी रैंग्लर अनलिमिटेड एसयूवी का पेट्रोल माॅडल देश में उतारा है। जीप रैंग्लर अनलिमिटेड पेट्रोल का दाम 56 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखा गया है। नया माॅडल डीज़ल माॅडल से 16 लाख रूपए सस्ता है। इस भारी भरकम एसयूवी में 3.6 लीटर पेंटास्टार V6 इंजन लगा है जो 284PS की पावर 6350rpm पर और 347Nm का टाॅर्क 4300rpm पर जनरेट करता है। 5 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबाॅक्स को इस मशीन से जोड़ा गया है जो आॅल व्हील ड्राइव (AWD) सेटअप के साथ है। स्पेशली इस SUV को फुल्ली आॅफ रोडिग के लिए तैयार किया गया है जो पेट्रोल इंजन के साथ और भी स्ट्राॅग हो गई है।

यूनीक फेसेलिटी के साथ इंटीरियर की बेहतर सफाई के लिए रिमूव होने वाले कार्पेट व ड्रेन प्लग के साथ ही पूरी तरह से अलग होने वाले दरवाजें यहां आपकी मेहनत को कम कर देंगे। सेगमेंट में मुकाबला BMW X3 और मर्सिडीज़-बेंज GLC से है। दोनों ही पेट्रोल SUV हैं। अन्य फीचर्स में इलेक्टाॅनिक स्टेब्लिटी कंट्रोल, इलेक्ट्राॅनिक रोलओवर मिटिग्रेशन, हिल डिसेंट कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट को शामिल किया गया है।

डिजाइन और फीचर्स पहले जैसे ही रखे गए हैं। जैसा कि आप जानते हैं, जब कीमत इतनी ज्यादा है तो फीचर्स लग्ज़री ही होंगे। केबिन में मिक्किनले लैदर सीट, आॅटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलैस एंट्री और आॅटो हैडलैंप्स देखने को मिलेंगे। आॅफ रोडिग के दौरान म्यूजिक लवर्स के लिए 9 स्पीकर्स वाला एलपाइन म्यूजिक सिस्टम के साथ 6.5 इंच की यूकलेक्ट टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट स्क्रीन भी यहां दी गई है जो वाॅइस कमाण्ड से आॅपरेट होती है।

# आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

# पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer