जेम्स बॉण्ड 007 : स्काईफाल का पहला पोस्टर जारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जेम्स बॉण्ड 007 : स्काईफाल का पहला पोस्टर जारी
सिनेमाई परदे पर काल्पनिक जासूस जेम्स बाण्ड को फिर से सफलता दिलवाने वाले अदाकार डेनियल क्रेग तीसरी बार जेम्स बाण्ड के रूप में दर्शकों से नवम्बर माह में मिलने आ रहे हैं। हाल ही में जेम्स बॉण्ड सीरीज की फिल्म स्कॉयफाल का पहला पोस्टर जारी किया गया है, जो जेम्स बॉण्ड की ही पुरानी फिल्म द मैन विद द गोल्डन गैन की यादें ताजा करता है।

इस फिल्म में बांड का चेहरा वही पुराना होगा, डेनियल क्रेग का, जिनकी जेम्स बांड के तौर पर यह तीसरी फिल्म होगी। अदाकारा नाओमी हैरिस को जेम्स बॉन्ड श्रृंखला की अगली फिल्म "स्काईफाल" में अभिनेता डेनियल क्रेग के साथ लिया गया है और इस बात को लेकर नाओमी की खुशी का ठिकाना नहीं है।

नाओमी के मुताबिक क्रेग ने इस प्रतीकात्मक ब्रिटिश जासूस की भूमिका को एक तरह से पुनर्जीवित कर दिया है। 35 वर्षीय नाओमी फिल्म में फील्ड एजेंट ईव की भूमिका निभाएंगी। उनका कहना है कि जेम्स बॉन्ड की भूमिका डेनियल क्रेग से बेहतर और कोई नहीं निभा सकता। उन्हें इस बात की भी खुशी है कि "स्काईफाल" में उनके ज्यादातर दृश्य क्रेग के साथ हैं।

नाओमी ने कहा ""आप जब तक किसी के साथ काम न करें, उनके बारे में नहीं जान पाते, लेकिन क्रेग के मामले में ऎसा नहीं है। वह बहुत ही खुले हुए और विनम्र व्यक्ति हैं। काम के लिए उनके अंदर अभूतपूर्व ऊर्जा भरी हुई है।"" सीक्रेट एजेंट 007 के रोल में उन्हें अब तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय करने वाला अदाकार समझा जा रहा है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, डेनियल क्रेग, जेवियर बारडेम, डेम जूडी डेंच। बांड गर्ल की भूमिका में नजर आएंगी नेओमी हेरिस और बेरेनीस मरलोह।

स्कायफॉल में एम के प्रति बांड वफादारी की कसौटी पर है। बांड की वफादारी की असली परीक्षा तब होती है जब एम का अतीत उसे परेशान करता है। एमआई6 पर हमला होता है तो 007 को इस खतरे को खत्म करना ही है चाहे इसके लिए उसे कुछ भी गवांना पडे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer