फ्रीडम के बाद अब 888 रूपए एंड्रॉयड स्मार्टफोन!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Apr, 2016

फ्रीडम के बाद अब 888 रूपए एंड्रॉयड स्मार्टफोन!
जयपुर। अभी 251 रूपए में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली फ्रीडम 251 कंपनी का विवाद भी नहीं थमा है कि अब जयपुर की एक कंपनी ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया है। यह कंपनी 888 रूपए में स्मार्टफोन देने का दावा कर रही है। इस कंपनी का नाम है डोकोस मल्टीमीडिया प्राइवेट लिमिटेड। डोकोस ने अपना मोबाइल डोकोस एक्स 1 पेश किया है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में। डोकोस के इस स्मार्टफोन में 4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के 4.2.2 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम दी गई है। डोकोस एक्स 1 स्मार्टफोन में 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढाकर 32 जीबी तक कर सकते हैं। अब बात करें इसके कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
साथ ही इसमें 1,300एमएएच पावर की बैट्री दी गई है। इस फोन को आप कंपनी की वेबसाइट डोकोस डॉट को पर जाकर बुक करा सकते हैं। इस मोबाइल को आप मैसेज के जरिए भी बुक करा सकते हैं। इसके लिए आपको अपना नाम, पता और पिनकोड लिखकर 9616003322 पर मैसेज करना होगा। फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर बुकिंग नहीं हो पा रही है। कंपनी का कहना है कि वेबसाइट पर काम चल रहा है। इसकी बुकिंग शुक्रवार तक होगी और 2 मई से इसकी डिलिवरी शुरू होगी।

Mixed Bag

Ifairer