जेल में बंद मुंबई ब्लास्ट के आरोपी अबू सलेम ने कोर्ट से मांगी शादी की अनुमति

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2015

जेल में बंद मुंबई ब्लास्ट के आरोपी अबू सलेम ने कोर्ट से मांगी शादी की अनुमति
मुंबई। 1993 मुंबई सीरियल विस्फोट मामले में सुनवाई का सामना कर रहे गैंगस्टर अबू सलेम ने कहा कि वह उनसे शादी की अनुमति के लिए अदालत की शरण में आने वाली 26 साल की महिला से शादी करने को तैयार हैं। सलेम ने दायर अपने जवाब में कहा कि मैं महिला के आवदेन पर विचार करने और रजिस्ट्रार के सामने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी करने और उसे पंजीकृत कराने की हमें अनुमति देने का आग्रह करता हूं। महिला ने वकील फरहाना शाह के जरिए पिछले हफ्ते विशेष टाडा अदालत से अबू सलेम से शादी की गुहार लगाई थी।

उन्होंने कहा कि पिछले साल सलेम के साथ गुपचुप तरीके से शादी करने की एक टैबलायड में खबर आने के बाद पुलिस ने अपनी जांच के दौरान कई लोगों से कथित शादी के बारे में पूछा और सलेम और उसकी तस्वीर भी दिखाई। उन्होंने कहा कि चूंकि अब वह किसी और से शादी नहीं कर पाएगी इसलिए अब वह सलेम से ही शादी करना चाहती हैं।

सलेम ने अपने जवाब में कहा कि वह उस महिला से शादी करना चाहते हैं ताकि वह समाज में सिर उठाकर सभी रिश्तेदारों, मित्रों और शुभचिंतकों से मिलकर उनके जवाब दे सकें। उन्होंने जवाब में कहा कि वह उसका प्रस्ताव स्वीकार करने के बाद "क्षतिपूर्ति" करना चाहते हैं।

Mixed Bag

Ifairer