7 अप्रैल को रिलीज होगी ‘जग्गा जासूस’, इस लुक में नजर आएगी सयानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Mar, 2017

7 अप्रैल को रिलीज होगी ‘जग्गा जासूस’, इस लुक में नजर आएगी सयानी
मुंबई। फिल्मकार अनुराग बसु की आने वाली फिल्म जग्गा जासूस अगले साल सात अप्रैल को रिलीज होगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता फिल्म जग्गा जासूस में एक 14 साल की लडक़ी के रोल में नजर आएंगी। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में सयानी का रोल बेहद खास है। अभी तक उनके लुक लेकर सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन, अब उनके लुक को लेकर पर्दा उठ गया है। फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें सयानी स्कूल की स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

सयानी का कहना है कि यह उनकी करियर की सर्वश्रेष्ठ कास्टिंग है। वह कहती हैं, ‘मुझे अनुराग बसु बहुत पसंद हैं। उनकी ऑडीशन प्रोसेस बेहद अच्छी है। वह बहुत जीनियस हैं और यह रोल हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।’ डिजनी फिल्म इंडिया के ट्विटर पोस्ट पर जारी बयान के अनुसार, अनुराग बसु द्वारा निर्देशित डिजनी की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ सात अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है।

फिल्म का निर्माण रणबीर और अनुराग द्वारा शुरू किए गए नए प्रोडक्शन हाउस ‘पिक्चर शुरू प्रोडक्शन्स’ कर रहा है। इस फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढ़ाए जाने के बारे में अनुराग ने कहा कि इसे छह महीने आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन इसे लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। अनुराग ने कहा यदि फिल्म सही तरीके से बनाई गई हो तो यह कभी रिलीज होने पर सफल होगी। अगर यह सही से नहीं बनती है, तो यह रिलीज में बगैर देरी के भी असफल हो सकती है।

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer