जगन को 14 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा, बंद का आंशिक असर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जगन को 14 दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा, बंद का आंशिक असर
हैदराबाद। हैदराबाद की एक अदालत ने आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में सोमवार को कडप्पा से सांसद वाय एस जगनमोहन रेड्डी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जगनमोहन को नामपल्ली की विशेष सीबीआई अदालत में कडी सुरक्षा के बीच पेश किया गया था। जगनमोहन की पत्नी भारती रेड्डी और ऑडिटर विजय साई रेड्डी भी अदालत में उपस्थित थे। इन्हें सीबीआई ने समन किया था।

जगनमोहन की गिरफ्तारी के विरोध में वायएसआर कांग्रेस पार्टी की ओर से बुलाए गए एक दिन के बंद का सोमवार को आंशिक असर रहा। बसों पर पथराव की इक्का-दुक्का घटना को छोडकर राज्य में स्थिति शांतिपूर्ण रही। हालांकि जगनमोहन के गृह जिले कडप्पा व रायलसीमा तथा तटीय आंध्रप्रदेश के कुछ भागों में स्थिति तनावपूर्ण है।

हैदराबाद में बंद का मामूली असर रहा। जगनमोहन की गिरफ्तारी के बाद से ही शहर किले में तब्दील हो गया है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए ब़डी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। सीबीआई ने रविवार को जगनमोहन को अवैध संपत्ति रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जगनमोहन पर साजिश रचने, जालसाजी करने, हिसाब किताब में गडबडी करने के आरोप हैं। सीबीआई आंध्रप्रदेश हाईकोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच कर रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer