सीबीआई के सामने फिर पेश हुए जगन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सीबीआई के सामने फिर पेश हुए जगन
हैदराबाद। हैदराबाद में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी गिरफ्तारी की आशंकाओं के बीच लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो के सामने पेश हुए हैं। जगनमोहन से सीबीआई ने शुक्रवार को भी लगभग नौ घंटे पूछताछ की थी और उनकी कंपनियों में किए गए पूंजीनिवेश से संबंधित सवाल किए थे। सबकी नजर इस तरफ है कि क्या पूछताछ के बाद सीबीआई जगनमोहन रेड्डी को अरेस्ट कर ले। जगन शनिवार सुबह 10.30 बजे फिर कडी सुरक्षा के बीच सीबीआई के शिविर कार्यालय दिलकुश गेस्ट हाउस पहुंचे।

सीबीआई के संयुक्त निदेशक वी.वी. लक्ष्मीनारायणा के नेतृत्व में अधिकारियों का एक दल उनसे पूछताछ कर रहा है। शुक्रवार को जगनमोहन ने कहा था कि उन्हें जानबूझकर गिरफ्तार करवाने की साजिश रची जा रही है जिससे राज्य में माहौल खराब हो और जून में होने वाले उप चुनावों को टाला जा सके। जगन की गिरफ्तारी की आशंका के मद्देनजर कानून-व्यवस्था में किसी भी प्रकार की गडबडी रोकने की दृष्टि से हैदराबाद में कई स्थानों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। इसके साथ ही हैदराबाद व राज्य के कुछ अन्य हिस्सों में निषेधाज्ञा लागू की गई है, जिसके तहत पांच या उससे अधिक लोगों के एक स्थान पर इकट्ठे होने पर रोक लगा दी गई है।

पुलिस ने जगन से पूछताछ के चलते सीबीआई के शिविर कार्यालय दिलकुशा अतिथि गृह के आसपास कडी सुरक्षा के प्रबंध किए हैं। दिवंगत मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के पुत्र एवं कडप्पा से सांसद जगनमोहन के आवास पर भी कडी सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। पुलिस ने गुरूवार रात से अब तक विभिन्न जिलों से हैदराबाद की ओर बढ रहे जगन के कई समर्थकों को गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने पिछले साल अगस्त में जगन व 71 अन्य के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति रखने का मामला दर्ज किया था। तब से कडप्पा सांसद जगन पहली बार सीबीआई के समक्ष उपस्थित हुए हैं। इससे पहले इसी मामले में आबकारी मंत्री मोपीदेवी वेंकटरमना की गिरफ्तारी हो चुकी है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer