करण की शुद्धि के लिए सलमान के साथ फिर नजर आएंगी जैकलीन!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Feb, 2015

करण की शुद्धि के लिए सलमान के साथ फिर नजर आएंगी जैकलीन!
बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान और पूर्व मिस श्रीलंका और बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज फिल्म किक में काम करने के बाद फिर पर्दे पर नजर आ सकते हैं। दरअसल सुनने में आ रहा है कि करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म "शुद्धि" के लिए जैकलीन से संपर्क किया है।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो वो इस फिल्म में सलमान के ऑपोजिट नजर आ सकती हैं। एक सूत्र ने कहा, "करण उन्हें फिल्म में साइन करना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पार्टी में जैकलीन के साथ उनकी डेट्स को लेकर बात भी की थी। जैकलीन फिलहाल अपनी डेट्स निकालने की कोशिश कर रही हैं।"

"शुद्धि" लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। ये फिल्म अमीष की मशहूर किताब "इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा" पर आधारित है। पहले इस फिल्म में लीड रोल के लिए रितिक रोशन और करीना कपूर को साइन करने की खबरें आईं थी लेकिन बाद में दोनों ने फिल्म छोड दी, जिसके बाद ये फिल्म सलमान की झोली में आ गई।

बता दे कि करण जौहर की फिल्म "शुद्धि" इस साल के अंत मे रिलीज होने की संभावना जताई जा रही हैं। अब सवाल यह उठता है कि अभी तक इस फिल्म को लेकर किसी भी एक्ट्रेस के नाम घोषित नहीं हुआ तो फिर इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और कब रिलीज होगी।

Mixed Bag

Ifairer