"जब तक है जान" रीलिज से पहले यू ट्यूब पर धमाका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!

इस दीपावली पर प्रदर्शित होने वाली यश चोपडा की फिल्म "जब तक है जान" रीलिज से पहले ही इंटरनेट की दुनिया में जबरदस्त सफलता प्राप्त कर रही है। खबरों के अनुसार, इस फिल्म के प्रोमो और गीतों को दर्शकों का जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है।

सोशल नेटवर्किग साइट यू ट्यूब पर भी मात्र एक सप्ताह में 30 हजार से भी ज्यादा लाइक मिले हैं और इसके ट्रेलर को लगभग 4,29,400 बार अलग अलग साइटों पर शेयर भी किया गया है। इसी के चलते यह पहली फिल्म बन गई है जिसके ट्रेलर को इतने कम समय में इतना ज्यादा पसंद किया गया हो। यहां तक कि इस फिल्म ने अंग्रेजी फिल्म "ब्रैकिंग डाउन 2" का भी रिकॉर्ड तोड दिया है। फिल्म का "छल्ला" सांग भी जबरदस्त लोकप्रिय हो रहा है।

"जब तक है जान" को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म "सन ऑफ सरदार" से तगडी टक्कर मिलने की उम्मीद की जा रही है। यह एक्शन कॉमेडी थ्रिलर है जिसमें अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और विशेष भूमिका में सलमान खान नजर आएंगे। इस फिल्म के प्रोमो और गीतों ने भी दर्शकों पर खासा प्रभाव छोडने में सफलता प्राप्त की है।

वैसे दीपावली पर छ्टि्टयों का माहौल होता है जिस वजह से सिनेमा हालों में दर्शकों की तादाद सामान्य से दस गुना ज्यादा हो जाती है। ऎसे में अब यह सवाल करना बेकार है कि क्या यह दोनों फिल्में सफल होंगी। यह निश्चित है कि इस वर्ष दीपावली पर प्रदर्शित होने वाली "जब तक है जान" और "सन ऑफ सरदार" दोनों को भारी सफलता मिलेगी। रोचकता इस बात में रहेगी कि इन दोनों में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड का व्यवसाय सबसे पहले करती है। इस मामले में देखा जाए तो उम्मीद अजय देवगन की फिल्म से ज्यादा है। खुशी के मौके पर दर्शक हंसना ज्यादा पसन्द करते हैं।

टेग्स—शाहरूख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, जब तक है जान, छल्ला
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer