मेरा दिन नहीं था, जल्द वापसी करूंगा : विजेंदर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Mar, 2021

मेरा दिन नहीं था, जल्द वापसी करूंगा : विजेंदर
पणजी। मैजेस्टिक प्राइड कैसिनो की छत के डेक पर बना मेकशिफ्ट बॉक्सिंग एरेना भारतीय स्टार पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह के लिए अनलकी साबित हुआ क्योंकि विजेंदर को उनके प्रतिद्वंद्वी रूस के अर्टिश लोपसन ने सुपर मिडलवेट मुकाबले में हरा दिया। पेशेवर मुक्केबाजी में आने के बाद विजेंदर की यह पहली हार है। मुकाबले के बाद विजेंदर ने कहा कि यह उनका दिन नहीं था और वह जल्द ही रिंग पर विजयी वापसी करेंगे।

रेफरी ने पांचवें दौर में मुकाबला रोक दिया क्योंकि लोपसन के बाएं अपरकेस ने सिंह को फर्श पर गिरा दिया और वह तकनीकी नॉकआउट के आधार पर हार गए।

आठ राउंड के इस मुकाबला, जिसका नाम बैटल ऑन शिप था, विजेंदर के लिए एकतरफा साबित हुआ। भारतीय मुक्केबाजी के 35 वर्षीय पोस्टर विजेंदर तीसरे दौर के बाद थके हुए दिख रहे थे और चौथे दौर में, बाएं और दाएं घूंसे के संयोजन के साथ लोपसन ने भारतीय को हार पर मजबूर किया।

यह 15 से अधिक महीनों में विजेंदर का पहला पेशेवर मुकाबला था। नवंबर 2019 में दुबई में आयोजित अपने 12वें मुकाबले में, हरियाणा के इस मुक्केबाज ने घाना के चार्ल्स एडमू को हराया था।

विजेंदर ने कहा, जीतना और हारना खेल का हिस्सा है। यह मेरा दिन नहीं था। मैं हमेशा कड़ी मेहनत करने में विश्वास करता हूं और मुझे यकीन है कि मैं जल्द ही रिंग में मजबूत वापसी करूंगा।

लोपसन की यह सातवीं प्रो बाउट थी जबकि विजेंदर ने इससे पहले 12 मुकाबले लगातार जीते थे।

रूसी ने इससे पहले चार मुकाबलों में जीत हासिल की थी जबकि एक में उन्हें हार मिली थी और एक ड्रॉ मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ था।
(आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer