बच्चों के रियलिटी शो को जज करना बेहद आसान : रवीना टंडन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Apr, 2017

बच्चों के रियलिटी शो को जज करना बेहद आसान : रवीना टंडन
अभिनेत्री रवीना टंडन बच्चों के रियलिटी शो में निर्णायक की भूमिका निभाने को बेहद आसान मानती हैं, क्योंकि उनमें कोई जटिलता नहीं होती। अभिनेत्री बच्चों के रियलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के निर्णायकों में से एक हैं। रवीना ने यहां कहा, बच्चों के रियलिटी शो को जज करना बेहद आसान है क्योंकि वे बेहद सरल होते हैं। उनके लिए जीवन बहुत सरल है..या तो यह सफेद है या काला है और कोई छिपा एजेंडा नहीं है। उनके साथ इस शो को फिल्माना शानदार और बेहतरीन सफर है।

रवीना के साथ इस शो के निर्णायक मंडल में अरशद वारसी और बोमन ईरानी भी शामिल हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपना अगली फिल्म ‘मातृ : द मदर’ में नजर आएंगी। इस शो के अपने साथी अरशद के बारे में बोमन ने कहा, जब मैं 35 साल का था, उस वक्त मैंने एक संगीतमय नाटक में छोटा सा किरदार निभाया था और उस नाटक के कोरियोग्राफर अरशद वारसी थे।

फिर जब नौ साल बाद मुझे मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म मिली तो शूटिंग शुरू होने से दो महीने पहले मुझे पता चला कि अरशद भी इस फिल्म में हैं। इससे मैं काफी उत्साहित हुआ और खुशी महसूस की। टीवी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ का प्रसारण 18 अप्रैल से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा।

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer