मर जाना कबूल है, लेकिन उनके साथ जाना कबूल नहीं : नीतीश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jan, 2023

मर जाना कबूल है, लेकिन उनके साथ जाना कबूल नहीं : नीतीश
पटना । बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (यूनाइटेड) के फिर से गठबंधन की चर्चा के बीच सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि मर जाना कबूल है, लेकिन अब उनके साथ जाना कबूल नहीं। पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी चुनाव तो होने दीजिए, सब पता चल जाएगा। उन्हे बिहार के बारे में कुछ मालूम है?

नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग तो अटल जी को मानने वाले थे इसलिए उनके साथ थे। उसके बाद तो हम लोगों ने उन्हें छोड़ दिया था, बाद में पीछे पड़कर 2017 में साथ ले आये, बाद में लग गया कि वे बिल्कुल गलत हैं।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 के चुनाव में जो हमारे साथ किया। हम बनना नहीं चाहते थे मुख्यमंत्री, जबदरस्ती बैठ के लोग मुख्यमंत्री बना दिया।

उन्होंने यह भी कहा कि वे लोग हमलोग के ही वोट से चुनाव जीते हैं।

नीतीश कुमार ने कहा कि मर जाना कबूल है लेकिन उनके साथ जाना कबूल नहीं। ये अच्छी तरह जान लीजिये।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद भाजपा ने घोषणा कर दी कि नीतीश कुमार बिहार की राजनीति में बोझ बन गये हैं। भाजपा ने साफ शब्दों में कहा है कि भविष्य में नीतीश कुमार के साथ कतई कोई गठबंधन नहीं होगा।

--आईएएनएस

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer