क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी ने लगाया दोहरा शतक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 , 2021

क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी ने लगाया दोहरा शतक
मुंबई। चल रहे शो क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी ने हाल ही में 200 एपिसोड पूरे किए हैं। इसमें दो बच्चों की कहानी दिखाई गई है, जिन्होंने अपने माता-पिता, शुभ्रा (नेहा मर्दा) और कुलदीप (सिद्धांत वीर सूर्यवंशी) के बीच प्यार को फिर से जगाने के लिए टीम बनाई है। इस शो की सफलता का श्रेय नेहा और सिद्धांत ने पूरी टीम को दिया है।

200-एपिसोड के अंक को हिट करने पर टिप्पणी करते हुए नेहा ने कहा, मैं इस नए मील के पत्थर को हासिल करने के लिए पूरी टीम पर बेहद खुश और गर्व महसूस कर रही हूं। हम में से प्रत्येक ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है और हर एपिसोड को पसंद किया जाता है। यह जानकर वास्तव में आश्चर्यजनक लगता है कि हमारे शो और हमारे पात्रों को दर्शकों ने पसंद किया है।

डोली अरमानो की और बालिका वधू जैसे शो के लिए पहचानी जाने वाली नेहा ने कहा कि उन्होंने हमें जो समर्थन और प्यार दिया है, उसके लिए तहे दिल से शुक्रिया, क्योंकि यहां तक पहुंचना दर्शकों के बिना संभव नहीं होता।

सिद्धांत ने अब तक के सफर पर आगे भी साझा किया। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर सकता कि हमने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं क्योंकि ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने शूटिंग शुरू की थी और सेट पर हर एक से परिचित हो रहे थे।

क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी जी टीवी पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer