सुल्मान का प्रमोशन नहीं करेंगे: सलमान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 July, 2016

सुल्मान का प्रमोशन नहीं करेंगे: सलमान
मुंबई। बॉलीवुड दबंग सलमान खान की ईद पर आने वाली फिल्म सुल्तान और अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में हैं। फिल्म निर्माता नही चाहते है। कि सलमान के  विवादित बयान का बुरा असर फिल्म पर पडे। इस कारण से खबर है कि फिल्म सुल्तान के मेकर्स नहीं चाहते कि सलमान अब सुल्तान के प्रमोशन के लिए कहीं जाएं। गौरतलब है कि हाल ही में सलमान ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वे सुल्तान की शूटिंग के दौरान रिंग में भारी भरकम पहलवानों को कई बार उठाकर पटकते थे।

कई बार यह प्रैक्टिस करने के बाद जब वह रिंग से बाहर आते थे तो उन्हें चलते हुए ऐसा महसूस होता था जैसे किसी रेप पीडिता को होता है। सलमान के इस बयान पर काफी हो हल्ला मचा हुआ है। महिला आयोग ने तो सलमान को नोटिस तक थमा दिया। हांलांकि सलमान ने अभी तक इस मामले में माफी नहीं मांगी है।

सूत्रों के अनुसार सलमान और अनुष्का अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कई शहरों में जाने वाले थे लेकिन उनके बयान पर बढते विवाद को देखते हुए फिल्म के मेकर्स नहीं चाहते कि अब सलमान कहीं भी जाएं। फिल्म के मेकर्स सलमान को मीडिया से फिलहाल दूर ही रखना चाहते हैं। इसका कारण है कि अगर सलमान मीडिया के सामने आते हैं तो उन्हें कई सवालों का सामना करना पडेगा और फिर से कोई नया बखेडा खडा हो सकता है।
वहीं फिल्म के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि वे रिअलिटी शो के लिए शूटिंग कर रहे हैं। यह हमेशा ही शेड्यूल का हिस्सा होता है। यही कारण है कि सुल्तान की टीम काफी व्यस्त हैं। अभी कुछ भी नहीं बदला है।

Mixed Bag

Ifairer