कितनी सच और कितनी झूठी है रानी के प्रेग्नेंट की खबर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 July, 2014

कितनी सच और कितनी झूठी है रानी के प्रेग्नेंट की खबर
मुंबई। अपनी अदाकारी और टेलेंट का लोहा मनवा चुकी रानी मुखर्जी ने कुछ समय पूर्व ही आदित्य चोप़डा से गुपचुप शादी की थी। वहीं कुछ समय पहले उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें थी जब शादी के बाद वह अपनी सास पामेला चोप़डा के साथ पहली बार एक फैशन इवेंट में नजर आई थी। फिर से ऎसी अफवाहों को बल मिला है।

खबरें है कि रानी मुखजी प्रेग्नेंट है। यहीं नहीं उन्हें हाल ही में एक डॉक्टर से मुलाकात भी की। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, रानी को रियलिटी शो "झलक दिखला जा" में बतौर गेस्ट इनवाइट किया गया था। शो में उन्हें आगामी फिल्म "मर्दानी" के प्रमोशन के लिए भी बुलाया गया था। रानी ने डार्क कलर का अनारकली शूट पहना हुआ था जो पूरी तरह से कवर था। रानी सेट पर देरी से पहुंची थी।

शो में पहुंचने से पहले उन्होंने एक डॉक्टर से मुलाकात की थी। हालांकि रानी ने कहा कि वह बुखार से पीडित होने की वजह से डॉक्टर से मिली थी। कमजोरी का एहसास करने के बाद भी वह बहुत खुश और उनके चेहरे पर चमक नजर आ रही थी। यहीं नहीं शो के जज (माधुरी दीक्षित, करण जौहर और रेमो डिसूजा) भी उनका खास रूप से ध्यान रखा और उनकी हर जरूरत पूरी की।

रानी ने आराम के लिए पीठ के लगाने के लिए एक कुशन (तकिया) भी मांगा। गौरतलब है कि कई मौकों पर रानी यह इच्छा जाहिर कर चुकी है कि वह जल्द मां बनना चाहती है। उल्लेखनीय है कि रानी और आदित्य ने इटली में 21 अप्रेल को गुपचुप शादी की थी।

शादी के बाद वह यशराज बैनर के एक फैशन ब्रांड लॉन्चिंग में अपनी सास पामेल चोप़डा के साथ नजर आई थी, तभी ऎसी खबरें थीं। खैर, सच्चाई क्या है, यह तो समय आने पर पता चल ही जाएगा। अब ये तो मिस्टर एंड मिसेज चोप़डा ही बता सकते है कि रानी की गर्भवती होने की खबरे कितनी सच है और झूठ।

Mixed Bag

Ifairer