आईपीएल टेबल : चेन्नई फिर से टॉप पर, हैदराबाद सबसे निचले स्थान पर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Apr, 2021

आईपीएल टेबल : चेन्नई फिर से टॉप पर, हैदराबाद सबसे निचले स्थान पर
नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर सात विकेट से मिली जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन की अंकतालिका में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई है। चेन्नई ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया।

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर दूसरे नंबर पर और दिल्ली कैपिटल्स तीसरे नंबर पर है। चेन्नई का नेट रन रेट प्लस 1.475, जबकि बेंगलोर का प्लस 0.089 है।

एसआरएच के छह मैचों से केवल दो ही अंक है। मुंबई इंडियंस चौथे और कोलकाता नाइट राइडर्स पांचवें नंबर पर है। वहीं, पंजाब किंग्स छठे और राजस्थान रॉयल्स सातवें नंबर पर है।
(आईएएनएस)

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer