धूम-धडाके के साथ आईपीएल-5 लांच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
धूम-धडाके के साथ आईपीएल-5 लांच
चेन्नई। बॉलीवुड का जलवा और अंतरराष्ट्रीय सितारों के रंगारंग कार्यR मों का संगम मंगलवार को यहां आईपीएल के पांचवें टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह के आकषर्ण का केंद्र रहे। आईपीएल उद्घाटन में ग्लैमर के त़डके ने नई ऊंचाइयों को छुआ जब बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की अगुआई में कई सितारों ने वाईएमसीए कालेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन में अपना जलवा बिखेरा और अपनी प्रस्तुति से सबको झूमने को मजबूर कर दिया।

इसी साल पेट के दो ऑपरेशन के बाद वापसी कर रहे अमिताभ ने कार्यक्रम की शुरूआत "अगर मैं दोबारा जन्म लेता" कविता के साथ की जिसे जाने माने गीतकार प्रसून जोशी ने लिखा है। इस 69 वर्षीय स्टार अभिनेता की मजबूत आवाज और जानदार शैली तथा प्रख्यात नृत्य निर्देशक शामक डावर के निर्देशन में हुई नृत्य प्रस्तुति के समागम ने 54 दिनों तक नौ टीमों के बीच होने वाली तमाशाई क्रिकेट की जंग के उद्घाटन समारोह को ठोस शुरूआत दी। दक्षिण अफ्रीका के बैंड फस्र्ट प्रोजेक्ट, संगीतकार डीजे रवि ड्रम्स और कोलोनियल कजन्स ने इसके बाद अपनी प्रस्तुति से लोगों का खूब मनोरंजन किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोप़डा ने इसके बाद अपनी डान, डान टू और कमीने जैसी हिट फिल्मों पर नृत्य और स्टंट दिखाकर लोगों का मनोरंजन किया। इस दौरान भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी मंच पर थिरकते हुए नजर आए। भारत की डांस सनसनी चेन्नई के प्रभुदेवा ने इसके बाद अपना डांस प्रस्तुत किया और लोगों ने दांतों तले उंगुली दबा ली। उन्होंने वांटेड और हमसे है मुकाबला जैसी फिल्मों के गानों पर डांस किया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer