IPL-13 : अश्विन ने मांकड आउट करने से पहले दी आखिरी चेतावनी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Oct, 2020

IPL-13 : अश्विन ने मांकड आउट करने से पहले दी आखिरी चेतावनी
दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एरॉन फिंच को मांकड आउट करने से अपने आप को रोक दिया लेकिन कहा कि आईपीएल-13 में यह आखिरी चेतावनी थी और वह आगे नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज को रन आउट करने से अपने आप को नहीं रोकेंगे। अश्विन ने एक ट्वीट में लिखा, मैं यह साफ कर देता हूं। 2020 में पहली और आखिरी चेतावनी। मैं इसे आधिकारिक कर रहा हूं बाद में मुझे दोष मत दीजिएगा। मैं और फिंच वैसे अच्छे दोस्त हैं।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सोमवार को खेल गए मैच में दिल्ली ने बेंगलोर को 197 रनों का लक्ष्य दिया था। इस मैच में अश्विन ने अपने रनअप को रोकते हुए फिंच को चेतावनी दी जो नॉन स्ट्राइकर छोर पर जल्दी क्रीज छोड़ रहे थे। यह मामला तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर हुआ। अश्विन रन अप से भागे लेकिन बीच में रुक गए और गेंद नहीं फेंकी।

इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के चेहर पर मुस्कान देखी गई।

पिछले साल अश्विन जब किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे तब राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को उन्होंने मांकड आउट किया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और उन्हें खेल भावना को चोट पहुंचाने वाला खिलाड़ी कहा गया था।

इस आईपीएल से पहले भी अश्विन और पोटिंग ने इस पर चर्चा की थी इसलिए क्योंकि पोंटिंग को मांकडिंग पसंद नहीं है और न ही वो इसकी मंजूरी देते हैं।  (आईएएनएस)

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer