अंतरंग सीन करते समय मुझे परेशानी : सेक्सी केरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2014

अंतरंग सीन करते समय मुझे परेशानी : सेक्सी केरी
अमेरिका की सेक्सी व हॉट अभिनेत्री अकसर सुर्खियों में रहती है। यह हालीवुड एक्ट्रेस अधिकतर सेक्सी सीन व अंतअंग को लेकर चर्चा में रहती है। हम बात कर रहे हॉलीवुड एक्ट्रेस केरी वॉशिंगटन की। सेक्सी सीन को लेकर बहुत बडा खुलासा किया है।
अक्सर यह कहा जाता है कि हॉलीवुड की अभिनेत्रियां अंतरंग दृश्य करने में स्मार्ट होतीं हैं,लेकिन हॉलीवुड की अभिनेत्री केरी वाशिंगटन का कहना है कि अंतरंग सीन करते समय उन्हें परेशानी होती है इसलिए स्कैंडल फिल्म में ऎसे दृश्यों की शूटिंग के दौरान वह असहज महसूस कर रही थीं।
खबरों के मुताबिक ये सेक्सी अभिनेत्री ने कहा कि बोल्ड सीन करते हुए परेशानी होती है, इसलिए वह फिल्म स्कैंडल में ऎसे सीन शूट करते हुए नर्वस महसूस कर रही थीं। कॉन्टैक्ट म्यूजिक के हवाले से छपी खबरों के मुताबिक, वॉशिंगटन ने स्वीकार किया है कि स्कैंडल में अपने को-एक्टर टोनी गोल्डविन के साथ बोल्ड सीन्स की शूटिंग करते हुए उन्हें बहुत अजीब लग रहा था।
वॉशिंगटन ने कहा कि उन्हें डायरेक्टर ने जो कहा, वह करना उनके लिए आसान नहीं था। साथ ही कहा कि ऎसे व्यक्ति के साथ इंटिमेट होना जो आपका लाइफ पार्टनर न हो, मेरे लिए बहुत मुश्किल था।

Mixed Bag

Ifairer