इनफोकस ने लांच किए 4जी स्मार्टफोन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 July, 2015

इनफोकस ने लांच किए 4जी स्मार्टफोन
नई दिल्ली। अमरीकी कंपनी इनफोकस की भारतीय इकाई इनफोकस इंडिया ने 4जी स्मार्टफोन व टीवी के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया और कहा कि वह एक अरब डालर की कंपनी बनने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह सितंबर से भारत में अपने सारे उत्पाद ताइवानी कंपनी फाक्सकान की स्थानीय विनिर्माण इकाई में बनवाएगी। इनफोकस इंडिया के प्रमुख सचिन थापर ने कहा," हम 2016 तक भारत में एक अरब डालर वाली कंपनी बनना चाहते हैं।

स्मार्टफोनों को हमारे कारोबार में 70 प्रतिशत योगदान होगा जबकि बाकी कारोबार टैलीविजन तथा अन्य उपकरणों से आएगा।" कंपनी ने रू550-3डी आज पेश किया जिसमें 3डी सामग्री को देखा जा सकता है। इसकी कीमत 15,999 रूपए है और इसके कैमरे से 3डी फोटो भी ली जा सकती है। कंपनी का सबसे महंगे फोन रू812 की कीमत 19,990 रूपए है। अन्य फोन की कीमत 5,999 रूपए है। थापर ने कहा- सितंबर से सभी स्मार्टफोन आंध्र प्रदेश स्थित फाक्सकान के कारखाने में बनेंगे। हम सितंबर में ये फोन बाजार में भेजना शुरू करेंगे।"

कंपनी ने चार महीने में स्त्रैपडील व अमेजन के जरिए 2.5 लाख फोन बेचे हैं। इनफोकस ने इसके साथ ही 50 से 70 ईंच स्Rीन आकार में अल्ट्रा एचडी टीवी, 32 से 60 ईंच स्Rीन आकार में फुल एचडी टीवी और 24 ईंच स्Rीन आकार में एचडी एलईडी टीवी पेश किया है।

Mixed Bag

Ifairer