पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं : सोनिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
 पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं : सोनिया
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी सांसदों से गुटबाजी से दूर रहने की नसीहत दी है। सोनिया ने कहा है कि अनुशासनहीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों और सरकार के फैसलों के खिलाफ सार्वजनिक रूप से बयानबाजी करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बुधवार को कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक में सोनिया ने कहा कि पार्टी की नीतियों और सरकार के फैसलों के खिलाफ बोलना आजकल फैशन बन गया है। सोनिया ने सांसदों से हालिया विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार से सबक लेने को कहा। यूपी विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद संसदीय दल की यह पहली बैठक है। सोनिया ने बैठक में विपक्षी दलों को भी आडे हाथों लिया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हालिया घटनाओं से विपक्ष का चेहरा उजागर हो गया है। बैठक में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी और पार्टी महासचिव राहुल गांधी मौजूद थे। संसद में हुई बैठक में राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव को लेकर विचार विमर्श हुआ। सोनिया ने बैठक में एक दस्तावेज जारी किया। इसे विजन-2014 नाम दिया गया है। बैठक में यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार को लेकर रक्षा मंत्री एके एंटनी की ओर से सौंपी गई समीक्षा रिपोर्ट पर भी विचार हुआ।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer