महिला हॉकी : भारतीय टीम ने जीत के साथ किया स्पेन दौरे का समापन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jun, 2018

महिला हॉकी : भारतीय टीम ने जीत के साथ किया स्पेन दौरे का समापन
मेड्रिड। भारतीय महिला हॉकी ने अपने पांचवें और अंतिम मैच को 4-1 से जीतने के साथ ही स्पेन दौरे का सही समापन किया। कोंसेजो सुपीरियर डे डिपोट्र्स हॉकी स्टेडियम में सोमवार देर रात खेले गए इस आखिरी मैच में स्पेन के खिलाफ भारतीय टीम के लिए कप्तान रानी (33वें, 37वें मिनट) और गुरजीत कौर (44वें, 50वें मिनट) में दो-दो गोल किए, वहीं स्पेन के लिए एकमात्र गोल लोला रिएरा (58वें मिनट) ने किया।

दोनों टीमों के बीच पहले दो क्वार्टर संघर्ष के बावजूद गोल रहित रहे। 33वें मिनट में रानी ने गोल कर भारतीय टीम का खाता खोला। इसके चार मिनट बाद कप्तान रानी ने एक और गोल करने के साथ भारतीय टीम को 2-0 की बढ़त दे दी।

तीसरे क्वार्टर के समापन से एक मिनट पहले गुरजीत ने पेनाल्टी कॉर्नर पर मिले गोल के अवसर को सही तरीके से भुनाते हुए भारतीय टीम को 3-0 से आगे कर दिया।

इसके बाद चौथे क्वार्टर में भी भारत ने गेंद पर अपनी पकड़ बनाए रखी। 50वें मिनट में गुरजीत ने एक और पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल मारकर भारत का स्कोर 4-0 कर दिया।

स्पेन के चौथे क्वार्टर की समाप्ति से दो मिनट पहले गोल करने का अवसर मिला, जिसे रिएरा ने जाया नहीं जाने दिया और गोल कर स्पेन का खाता खोला। हालांकि, यह जीत के लिए पर्याप्त नहीं था और इस कारण भारत ने स्पेन को 4-1 से हरा दिया।
(आईएएनएस)

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object