इंडियन क्यू मास्टर्स लीग में आडवाणी ने चेन्नई को दिलाई आसान जीत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 , 2017

इंडियन क्यू मास्टर्स लीग में आडवाणी ने चेन्नई को दिलाई आसान जीत
अहमदाबाद। इंडियन क्यू मास्टर्स लीग में चेन्नई स्ट्राइकर्स ने पहले दिन के झटके से उबरते हुए रविवार को वापसी की और राजपथ क्लब में हुए मुकाबले में दिल्ली डॉन्स को 4-1 से करारी शिकस्त दी।

 चेन्नई के आइकन प्लेयर और भारत के सितारा खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने दो तगड़ी जीत हासिल की। उन्होंने पहले मिक्स्ड स्नूकर डबल्स में विद्या पिल्लै के साथ मिलकर मुकाबला जीता और फिर स्नूकर सिंगल्स के आइकन मैच में केली फिशर को हराया।

उनकी टीम के साथी धरमिंदर लिली भी पूरे रंग में नजर आए और पहले मलकीत सिंह के खिलाफ सिंगल्स पूल में जीत दर्ज करने के बाद विद्या पिल्लै के साथ पूल डबल्स मुकाबला भी अपने नाम किया।

16 बार के विश्व चैंपियन आडवाणी ने बेहद उम्दा खेल दिखाया और पहले फ्रेम में 32-0 की तगड़ी बढ़त हासिल कर ली। हालांकि केली ने भी जुझारू खेल दिखाते हुए 19 अंक तक हासिल किए, लेकिन उनके पास वक्त कम पड़ गया। दूसरे फ्रेम में उन्होंने थोड़ा बेहतर खेल दिखाया और आडवाणी की गलतियों को भुनाते हुए 26-6 की बढ़त बना ली।

लेकिन आडवाणी ने इसके बाद कमाल का खेल दिखाया। जब टेबल पर सिर्फ एक रेड और बाकी की सारी रंगीन गेंदें मौजूद थीं, तब उन्होंने एक के बाद एक गेंदें पॉकेट करते हुए स्कोर 36-26 से अपने पक्ष में कर लिया। इसी के साथ आडवाणी ने अपनी टीम के लिए बेहद अहम अंक हासिल कर लिया।

मिक्स्ड डबल्स में पिल्लै ने भी उनका बखूबी साथ दिया। आडवाणी और पिल्लै की जोड़ी ने केली फिशर और मनन चंद्रा को 20-5, 22-18 के अंतर से हरा दिया।

दिल्ली डॉन्स के मनन चंद्रा ने अपनी टीम के लिए इकलौती जीत हासिल की। मनन ने स्नूकर सिंगल्स शूटआउट में फैसल खान को मात जरूर दी, लेकिन तब तक बाजी दिल्ली के हाथ से निकल चुकी थी।

नतीजे -:
चेन्नई स्ट्राइकर्स बनाम दिल्ली डॉन्स
पहला मैच : स्नूकर डबल्स :
पंकज आडवाणी/विद्या पिल्लै बनाम केली फिशर/मनन चंद्रा : 22-18, 26-11
नतीजा- 2-0
दूसरा मैच: पूल सिंगल्स :
धरमिंदर लिली बनाम मलकीत सिंह : 1-0, 1-0
नतीजा : 2-0
तीसरा मैच : स्नूकर सिंगल्स
पंकज आडवाणी बनाम केली फिशर : 31-19, 36-26
नतीजा : 2-0
चौथा मैच : पूल डबल्स
धरमिंदर लिली/विद्या पिल्लै बनाम लॉरा इवान्स/पुष्पेंदर सिंह 1-0, 1-0
नतीजे : 2-0
पांचवां मैच : स्नूकर सिंगल्स
फैसल खान बनाम मनन चंद्रा : 32-19
अंतिम नतीजे : 4-1

(आईएएनएस)

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag