‘भारत को नहीं मिली जीत, जाधव को कभी दोषमुक्त नहीं करेगा आईसीजे’

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2017

‘भारत को नहीं मिली जीत, जाधव को कभी दोषमुक्त नहीं करेगा आईसीजे’
इस्लामाबाद। अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में भारत के कथित जासूस कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान का पक्ष रखने वाले वकील खावर कुरैशी ने कहा है कि भारत को इस मामले में अभी जीत नहीं मिली है। स्थानीय मीडिया में आई एक खबर से यह जानकारी मिली। समाचार चैनल ‘द नेशन’ से ब्रिटिश वासी कुरैशी ने कहा कि भारत को अभी मामले में जीत नहीं मिली है और आईसीजे कभी भी ‘जाधव को दोषमुक्त नहीं करेगा’। स्थानीय मीडिया में शनिवार को आई रपट में कहा गया है कि अब आईसीजे में कुरैशी की जगह पाकिस्तान के अटॉर्नी जनरल अश्तर ऑसफ अली पाकिस्तान का पक्ष रखेंगे।

कुरैशी ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आईसीजे इस वर्ष के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में जाधव का मामला खारिज कर देगा। उन्होंने इस मामले में तगड़ी फीस लेने से जुड़ी खबरों का भी खंडन किया। कुरैशी ने कहा, ‘‘मुझे इस तरह के प्रश्नों का जवाब देते हुए भी दुख हो रहा है और मैं इस तरह की खबरों को खारिज करता हूं।’’

पाकिस्तान की सैन्य अदालत द्वारा जासूसी के आरोप में भारतीय नागरिक जाधव को सुनाई गई फांसी की सजा के खिलाफ भारत ने आईसीजे में याचिका दाखिल की, जिसकी पिछले हफ्ते हुई सुनवाई के दौरान कुरैशी ने पाकिस्तान का पक्ष रखा था। आईसीजे ने पिछले सप्ताह मामले पर अंतिम फैसला आने तक जाधव को फांसी देने पर रोक लगा दी है।

क्या सचमुच लगती है नजर !

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer