इस्तीफे के बावजूद धोनी करेंगे इस मैच की कप्तानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jan, 2017

इस्तीफे के बावजूद धोनी करेंगे इस मैच की कप्तानी
मुंबई। टेस्ट श्रृंखला में 0-4 से हारने वाली इंग्लैंड के सामने एकदिवसीय श्रृंखला से पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली इंडिया ए की चुनौती होगी। दोनों टीमें पहले अभ्यास मैच में मंगलवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में भिड़ेंगी। तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला से पहले इंग्लैंड के खिलाडिय़ों को दो अभ्यास मैच खेलने हैं। धोनी की टीम में शिखर धवन, युवराज सिंह, हार्दिक पांड्या और आशीष नेहरा हैं।
यह सभी आने वाली एकदिवसीय और टी20 श्रृंखला में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। यह मैच धोनी और युवराज को मैच अभ्यास का मौका और पांड्या, धवन तथा नेहरा को अपनी फिटनेस साबित करने का मौका प्रदान करेगा। नेहरा को पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के दौरान चोट लग गई थी। वह तब से मैदान से बाहर हैं। चोट से उबरने के बाद पांड्या और धवन ने रणजी ट्रॉफी में अपनी टीमों के लिए मैच खेला है।

यह संभवत: आखिरी बार होगा जब धोनी किसी भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। उन्होंने पिछले सप्ताह ही एकदिवसीय और टी20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। धोनी की इस टीम में संजु सैमसन, मनदीप सिंह, सिद्धार्थ कौल, कुलदीप यादव और मोहित शर्मा को शामिल किया गया है। इन सभी खिलाडिय़ों के पास भी इस साल होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम में अपनी दावेदारी पेश करने का मौका है।

# 10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

# उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer