बाडमेर में हादसा : पटाखे की दुकान में आग सात की मौत, सातों लोग दुकान में फंसे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Oct, 2014

बाडमेर में हादसा : पटाखे की दुकान में आग सात की मौत, सातों लोग दुकान में फंसे
बाडमेर में जिलें में अवैध रूप से पटाखे बेचने बहुत महंगा पडा। बुधवार देर रात आग लगने से सात की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मरने वालों में पांच जने एक ही परिवार थे। गौरतलब है कि राजस्थान के ब़ाडमेर जिले में पटाखे की दुकान में बुधवार आधी रात को आग लग जाने से सात लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी।
घटना बुधवार रात करीब एक बजे की है, जब जयपुर से करीब 430 किलोमीटर दूर बालोत्रा इलाके की एक दुकान में आग लग गई। बारमे़ड के पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने बताया, हमने अब तक दुकान से सात शवों को बरामद किया है, राहत कार्य अभी भी जारी है।
शर्मा ने कहा, ऎसा लग रहा है कि आग लगने के दौरान सातों लोग दुकान में फंस गए थे। उन्होंने बताया, आग बुझा दी गई है और घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (बालोत्तरा) जसाराम ने बताया कि पटाखे की दुकान के बाहर एक बच्चों द्वारा पटाखा चलाये जाने से दुकान के बाहर रखे पटाखों में आग लग गई।
दुकान मालिक समेत सात लोगों ने खुद को बचाने के लिए दुकान का शटर निचे गिरा दिया, लेकिन इसके बावजूद दुकान में रखे पटाखों ने भी आग पक़ड ली। उन्होंने बताया कि गेमन सिंह 50,जालम सिंह :27: महेन्द्रसिंह :23: स्वरूप सिंह :18: कुलदीप :28: कुलदीप :22: और राजू सिंह:18: की मौत हो गई। अग्निशमन दल ने बाद में आग बुझायी। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Mixed Bag

Ifairer