पोस्टर मामले में किरण ने भेजा केजरीवाल को नोटिस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jan, 2015

पोस्टर मामले में किरण ने भेजा केजरीवाल को नोटिस
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की अरविंद केजरीवाल बनाम किरन बेदी की पोस्टर वॉर अब कानून ल़डाई में बदलती दिख रही है। बीजेपी नेता और दिल्ली से पार्टी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरन बेदी ने अरविंद केजरीवाल को कानूनी नोटिस भेजा है। किरन बेदी को इस बात पर आपत्ति है कि ऑटो पर लगाए गए "अरविंद बनाम किरन" के पोस्टरों में बिना इजाजत उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया जा रहा है और अवसरवादी भी बताया जा रहा है।

गौरतलब है किरन बेदी के बीजेपी में शामिल होने के बाद पिछले सप्ताह से "आप" ने उन पर जोरदार तरीके से हमला बोलना शुरू कर दिया है। पिछले शनिवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के हजारों ऑटो के पीछे अरविंद केजरीवाल और किरन के पोस्टर लगाए थे, जिसमें किरण बेदी को अवसरवादी बताया था। पोस्टर में अरविंद केजरीवाल और किरन बेदी की तस्वीर लगाकर पूछ गया है, "दिल्ली का मुख्यमंत्री कैसा होक् अरविंद केजरीवाल जैसा ईमानदार या किरन बेदी जैसी अवसरवादीक्" इससे पहले "आप" ने ऎसा ही प्रचार बीजेपी के सीनियर नेता जगदीश मुखी के खिलाफ किया था।

मुखी ने भी इस पर आपत्ति जताई थी। किरन बेदी की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है, "आम आदमी पार्टी ने बिना पूछे मेरे फोटो का इस्तेमाल पोस्टर में किया है, इनको तुरंत हटाया जाए, अन्यथा कानूनी कार्रवाई होगी। किरन बेदी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा मुझसे बिना पूछे पोस्टर पर मेरी तस्वीर लगाना सही नहीं है, यह एक अनैतिक कार्य है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मेरे से पूछ लेते तो मैं अपनी कोई अच्छी तस्वीर ही दे देती।

Mixed Bag

Ifairer