ईडन गार्डन्स में खेलना चुनौतीपूर्ण : मोरिस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Apr, 2019

ईडन गार्डन्स में खेलना चुनौतीपूर्ण : मोरिस
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस का मानना है कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेलना चुनौतीपूर्ण है लेकिन वह इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है। दिल्ली ने रविवार को बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को चार विकेट से हराकर लीग में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है। टीम लीग के 12वें संस्करण में छह मैचों में छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर कायम है। दिल्ली की टीम को शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ ईडन गार्डन्स में मैच खेलना है।

मोरिस का मानना है कि बेंगलुरू में मिली जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है और अब वह कोलकाता के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। मोरिस ने कहा, खिलाडिय़ों की ओर से कल शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। पूरे मैच के दौरान उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने बेहतर तरीके से अपनी रणनीतियों का क्रियान्वयन किया। निश्चित रूप से इस जीत से टीम के अंदर काफी आत्मविश्वास बढ़ा है। 31 वर्षीय दक्षिणी अफ्रीकी ऑलराउंडर ने इस सीजन में दिल्ली की तरफ से अब तक चार मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने छह विकेट चटकाए हैं।

उन्होंने अबतक 36 डॉट गेंदें डाली है। उन्होंने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, मेरा मानना है कि सभी गेंदबाजों ने अपने तरीके से अच्छा काम किया है। मुझे पता है कि मेरे ऊपर टीम के लिए अच्छा करने की जिम्मेदारी है, खासकर मध्य ओवरों में और अंतिम ओवरों में। इस तरह के लंबे टूर्नामेंट में आपको हमेशा मुश्किल समय का सामना करना पड़ता है। लेकिन खुद के ऊपर विश्वास होने से चीजें आसान हो जाती है। मोरिस ने कोलकाता के खिलाफ होने वाले अगले मैच को लेकर कहा, कोलकाता इस समय शानदार क्रिकेट खेल रही है।

उनके पास कई मैच जिताऊ खिलाड़ी है। अब हमें कुछ दिन का आराम मिला है और इस दौरान हमें अपनी शरीर को ताजा और फिट रखना होगा। हमें यह देखना होगा कि पिछले मुकाबले में हमने क्या गलती की मैच सुपर ओवर तक चला गया। उन्होंने कहा, मेजबानों टीमों के लिए ईडन गार्डन्स पर खेलना हमेशा से चुनौतीपूर्ण रहा है। लेकिन एक टीम के रूप में हम इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं और हमें उम्मीद है कि शुक्रवार को जीत हासिल करेंगे।

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer