आईफा में चला विद्या का ऊ ला ला का जादू, साथ दिया रॉ-वन ने

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
आईफा में चला विद्या का ऊ ला ला का जादू, साथ दिया रॉ-वन ने
सिंगापुर। अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय सिनेमा को विशेष पहचान दिलाने में कामयाब रहे आइफा अवाड्üस में इस बार दूसरे वर्ष लगातार अमिताभ बच्चन की कमी खली, साथ ही बॉलीवुड के बादशाह खान को भी दर्शकों ने जबरदस्त मिस किया। पुरस्कार समारोह में इस बार विद्या बालन की द डर्टी पिक्चर ने अपना परचम फरहाया, जिसकी उम्मीद शुरू से की जा रही थी। इसके साथ ही शाहरूख खान की रॉ-वन और जोया अख्तर की जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा ने भी अपनी सर्वश्रेष्ठा सिद्ध की।

आईफा की दूसरी शाम को रंगीन बनाने के लिए अनेक सितारे ग्रीन कारपेट पर चल कर पहुंचे आईफा रॉक्स अवार्ड के लिए पहुंचे। इस टेक्निकल अवार्डस के शो में सर्वश्रेष्ठ कस्ट्यूम डिजाइन के लिए द डर्टी पिक्चर की निहारिका खान को चुना गया तो एडिटिंग का अवार्ड जिंदगी न मिलेगी दोबारा को। स्पेशल इफेक्ट्स का वार्ड रा वन ने जीता और मेकअप के लिए एक बार फिर द डर्टी पिक्चर ने बाजी मारी।

साउंड डिजाइन का आईफा रा वन ने जीता तो साउंड मिक्सिंग का जिंदगी न मिलेगी दोबारा। कोरियोग्राफी का अवार्ड एक बार फिर जिंदगी न मिलेगी दोबारा के लिए बॉस्को सीजर को मिला, वहीं प्रोडक्शन डिजाइन एक बार फिर रा वन ने जीता। बेस्ट डायलॉग का अवार्ड द डर्टी पिक्चर के लिए रजत अरोडा ने जीता तो सिनेमैटोग्राफी का अवार्ड मिला जिंदगी न मिलेगी दोबारा को। ए आर रहमान को रॉक स्टार के लिए सर्वश्रेष्ठ बैक ग्राउंड स्कोर का अवार्ड मिला।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer