आईसीसी ने पाकिस्तानी कोच आर्थर को चेताया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Dec, 2018

आईसीसी ने पाकिस्तानी कोच आर्थर को चेताया
दुबई। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर को आधिकारिक चेतावनी देते हुए उनके खाते में एक डिमेरिट अंक जोड़ दिया है।

आर्थर को सेंचुरियन में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार के खेल के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया। मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच को छह विकेट से जीता।

आईसीसी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, आर्थर को आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया। अनुच्छेद 2.8 अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असहमति जताने से संबंधित है।

बयान में कहा गया है कि मामला उस समय का है जब दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के नौंवें ओवर के दौरान टीवी अंपायर ने मैदानी अंपायर डीन एल्गर के पक्ष में फैसला दिया। इसके बाद आर्थर टीवी अंपायर जोएल विल्सन के कमरे में घुस गए और उनके फैसले पर असहमति जताने लगे।

हालांकि आर्थर ने मैच के बाद अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और मैच रेफरी डेविड बून द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को भी स्वीकार कर लिया है। इसके बाद अब उनके खिलाफ औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी।

(आईएएनएस)

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

error:cannot create object