लॉड्र्स में पहला टेस्ट शतक हमेशा याद रहेगा : वोक्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 , 2018

लॉड्र्स में पहला टेस्ट शतक हमेशा याद रहेगा : वोक्स
लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स का कहना है कि वह इस पल को हमेशा याद रखेंगे।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वोक्स ने कहा कि लॉड्र्स पर शतक लगाकर गर्व से बल्ला उठाना ही एक सपना है और एक क्रिकेट खिलाड़ी के सपने ऐसे ही होते हैं।

वोक्स के नाबाद 120 रनों के दम पर इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ अपनी पहली पारी में 250 रनों की मजबूत बढ़त ले ली है। इंग्लैंड ने स्टम्प्स तक अपनी पहली पारी में छह विकेट के नुकसान पर 357 रन बनाए।

घुटने में चोट के कारण वोक्स ने जून के बाद इंग्लैंड के लिए किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लिया था। ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी के बाद शतक लगाना उनके लिए हैरानी वाली बात है।

वोक्स ने कहा, ‘‘टीम में वापसी कर अच्छा प्रदर्शन करना हमेशा एक सुखद एहसास होता है। शतक लगाना मेरे लक्ष्य में नहीं था। ऐसे में शतक लगाकर लॉड्र्स में गर्व से बल्ला उठाना अपने आप में एक सपने का पूरा होना है। एक खिलाड़ी के सपने ऐसे ही बने होते हैं।’’

इंग्लैंड के लिए वोक्स ने अब तक कुल 24 टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन एक भी शतक नहीं लगाया। अपनी टीम के लिए यह उनका 25वां टेस्ट मैच है। उन्होंने कहा, ‘‘अपना पहला शतक लगाना एक अलग एहसास है। यह एहसास मेरे साथ हमेशा रहेगा।’’

वोक्स को ब्रिस्टल विवाद में फंसे इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स के स्थान पर दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया था।
(आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer