स्मिथ को अश्विन के खिलाफ अपनी पिछली गलती से सीख लेने की उम्मीद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Dec, 2020

स्मिथ को अश्विन के खिलाफ अपनी पिछली गलती से सीख लेने की उम्मीद
एडिलेड। आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने मंगलवार को कहा कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वह भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को ठीक से नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब वह 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट में अश्विन के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित हैं। अश्विन ने एडिलेड टेस्ट में स्मिथ को अपने पहले ओवर में ही आउट किया था। अश्विन की गेंद पर स्लिप में खड़े अजिंक्य रहाणे ने स्मिथ का कैच पकड़ा था। स्मिथ 28 गेंदों पर केवल एक ही रन बना पाए थे।

स्मिथ ने मीडिया से कहा, वह एक काफी अच्छे गेंदबाज हैं। वह अब तक काफी क्रिकेट खेल चुके हैं। वह एक वल्र्ड क्लास परफॉर्मर हैं। मुझे पता है कि पिछले मैच में उन्होंने मेरा विकेट हासिल किया, उम्मीद करता हूं मैं इससे कुछ सीखकर आगे बढूंगा। अगले मैच में उनको अच्छे से खेल पाउंगा।

उन्होंने कहा, मैंने तो बस उस एक गेंद पर शॉट खेलना चाहा था जो स्पिन नहीं हुई लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा कभी कभी होता है। मुझे लगता है यह वाकई में काफी अच्छी गेंद थी। इससे पहले की दो गेंद रूक कर आई थी और विकेट से उसे पकड़ भी मिली थी और अगली एक दम से घूम गई जिसने किनारा ले लिया। मैंने ना तो खेला और ना ही इस गेंद को पसंद ही किया। यह काफी अच्छी गेंदबाजी थी।

अनुभवी बल्लेबाज ने कहा, आस्ट्रेलिया में खेलना और भारत में खेलना अलग होता है। यहां भारत के जितनी गेंद नहीं घुमती है। उन्होंने राउंड द विकेट गेंदबाजी करने की कोशिश की और गेंद फंस कर आई। यह वाकई में काफी अच्छी गेंदबाजी थी।

भारतीय टीम पहले मैच की दूसरी पारी में केवल 36 रन पर ढेर हो गई थी और उसे आठ विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या भारतीय टीम वापसी कर सकती है, स्मिथ ने कहा, मुझे लगता है कि आगे बढ़ते रहना जरूरी है। अपने आप को व्यक्तिगत रूप से देखें कि आप क्या बेहतर कर सकते थे जो मुझे लगता है कि किसी भी खेल के बाद महत्वपूर्ण है। चाहे आप अच्छी बल्लेबाजी करें या नहीं। आप ध्यान दे सकते हैं कि आप अगले मैच में या सीरीज के बाकी मैचों में क्या प्रभाव छोड़ सकते हैं।

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer