छिप नहीं रहा, भारत लौटूंगा: ललित मोदी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
छिप नहीं रहा, भारत लौटूंगा: ललित मोदी
नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने कहा है कि वे समय आने पर भारत लौटेंगे। मोदी ने कहा कि वे छुप नहीं रहे हैं और भारत लौटना चाहते हैं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मोदी ने कहा, मुझे अपने देश से प्यार है। अगर मैं छुप रहा होता तो इस तरह आपसे बात नहीं करता। मैं जरूर देश लौटूंगा।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल में वित्तीय गडबडियों को लेकर अपने खिलाफ मामला दर्ज होने व वारंट जारी होने के बाद से मोदी विदेश में रह रहे हैं। आईपीएल से जुडे मामलों में मोदी ने अपना बचाव किया। हाल ही हुए शाहरूख खान के मामले पर उन्होंने किंग खान का बचाव किया। मोदी ने कहा कि शाहरूख को सेलेब्रिटी होने का खामियाजा भुगतना पड रहा है। उन्हें निशाना बनाया गया है। इस बारे में मीडिया केवल एक पक्ष की बात ही दिखा रहा है। मोदी ने आईपीएल के खिलाडी ल्यूक का भी बचाव किया। ल्यूक को दिल्ली में एक अमरीकी महिला से छेडखानी व मारपीट के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

मोदी ने कहा कि ल्यूक को फंसाया जा रहा है। इसी से जुडे रॉयल चेलेंजर्स बेंगलूरू के निदेशक सिद्धार्थ माल्या का भी उन्होंने बचाव किया। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग व बोली के मामले में मोदी ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं हुआ है। सारे आरोप मनगढंत हैं। जहां तक बोली लगाने की बात है तो यह तीन साल बाद अपने नियत समय पर लगाई ही जानी थी, इसमें क्या गलत हुआ।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer