अपने मित्र की पूर्व गर्लफ्रेंड को कैसे कुछ कह सकता हूं : करण जौहर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अपने मित्र की पूर्व गर्लफ्रेंड को कैसे कुछ कह सकता हूं : करण जौहर
बॉलीवुड के सुपर निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने एक बयान को लेकर विवादों में फंस गए हैं। उनका यह बयान सलमान खान की पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ को लेकर है, जिनसे आजकल सलमान खान की नजदीकियां फिर बढने लगी हैं और सलमान खान-करण जौहर की दोस्ती के चर्चे भी होने लगे हैं।

कहा जा रहा है कि उनका यह बयान करण जौहर की 40वीं वर्ष गांठ पर आयोजित होने वाली बर्थ डे पार्टी का मजा किरकिरा कर सकती है। शायद इसी बात को सोचकर करण जौहर ने मीडिया में बयान दिया है कि उन्होंने कैटरीना कैफ के पोज को लेकर कोई मजाक नहीं उडाया है। गौरतलब है कि करण जौहर ने कटरीना कैप्ऊ के एक पत्रिका के लिए दिए पोज का मजाक उडाया था, हालांकि अब वे इसका खण्डन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री बहुत प्रतिभाशाली और मेहनती है।

करण ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, बिल्कुल मजाकिया मीडिया रिपोर्ट है, जिनमें कहा गया है कि मैंने कैटरीना के बारे में कुछ कहा है। मैंने कुछ नहीं कहा। ये पूर्णत: आधारहीन और झूठी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण ने हाल ही में एक पार्टी में कैटरीना के पोज देने के अंदाज का मजाक उडाया था और पत्रिका के कवर के लिए अभिनेत्री के चेहरे को उबाऊ बताया था। करण हालांकि इन सभी खबरों से खासे परेशान हैं और उन्होंने इन्हें हास्यास्पद करार दिया। करण ने कहा, कैटरीना एक अच्छी दोस्त ही नहीं बल्कि बहुत प्रतिभाशाली और मेहनती सुपरस्टार भी है। और यह सभी रपटें हास्यास्पद हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer