सिद्धार्थ राय कपूर के साथ डेटिंग कर रही हूं : विद्या बालन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सिद्धार्थ राय कपूर के साथ डेटिंग कर रही हूं : विद्या बालन
फिल्म उद्योग में विद्या बालन ने अपनी बहनजी की छवि से छुटकारा पाने के साथ-साथ इस बात को भी पुख्ता तरीके से साबित किया कि अगर दमदार पटकथा है और नायिका का किरदार मजबूत है तो अभिनय के दम पर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराया जा सकता है फिर चाहे उस फिल्म में कोई नामी सितारा हो या न हो।

गत वर्ष बॉक्स ऑफिस पर द डर्टी पिक्चर व इस वर्ष कहानी की सफलता के बाद बॉलीवुड में विद्या बालन को नायिकाओं में खान के रूप में पहचाना जाता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने आखिरकार यूटीवी के प्रमुख सिद्धार्थ राय कपूर के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। उन्होंने स्वीकारा है कि वे सिद्धार्थ के साथ डेटिंग कर रही हैं। हालांकि उन्हें शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। विद्या ने बताया कि शादी की मेरी कोई योजना नहीं है...और अभी तक सगाई की अंगूठी भी नहीं पहनी है।

यह समय अभी दूर है और मैं जल्दबाजी में नहीं हूं। लेकिन यह मेरे दिमाग में है और ऎसी कुछ योजना है। मेरे जीवन में कोई है।"" जब उनसे पूछा गया कि क्या वह यूटीवी के प्रमुख के साथ डेटिंग कर रही हैं तो विद्या ने कहा कि मैं स्वीकार करती हूं कि मैं उनके साथ डेटिंग कर रही हूं, लेकिन इसके अलावा और कुछ नहीं है। "द डर्टी पिक्चर" के बंगाली संस्करण में राखी सावंत के उनसे बेहतर अभिनय के दावे पर विद्या से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने अपना बेहतर दिया और मैं आश्वस्त हूं कि अगर वह (राखी) सिल्क का चित्रण करने में अपनी मौलिकता सामने लाती है तो यह शानदार बात होगी और मैं इसे देख कर उससे ज्यादा खुश होऊंगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer