रामगोपाल का नया टि्वट : बाकी जिन्दगी में संजय दत्त का चेहरा नहीं देखूंगा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रामगोपाल का नया टि्वट : बाकी जिन्दगी में संजय दत्त का चेहरा नहीं देखूंगा
मुम्बई। फिल्म डिपार्टमेंट के फ्लॉप होने के बाद राम गोपाल वर्मा ने मंगलवार को कहा कि संजय दत्त के साथ काम करने का उनका अनुभव बहुत ही खराब था। सूत्रों के अनुसार फिल्म बनने के दौरान संजय और वर्मा के बीच कुछ मन-मुटाव हो गया था। डिमार्पमेंट में संजय दत्त, अमिताभ बच्चन, राणा दुग्गूबाटी, अभिमन्यू सिंह और अंजना सुखानी मुख्य भूमिका में थे। पिछले हफ्ते यह फिल्म रिलीज हुई और आलोचकों ने फिल्म की जमकर आलोचना की। माना जा रहा है कि फिल्म की कुल लागत थी 30 करोड और बॉक्स ऑफिस पर यह केवल 7 करोड का ही बिजनेस कर पाई।

इस पर टि्वटर पर राम गोपाल वर्मा ने लिखा, डिपार्टमेंट का जो हो लेकिन यह बात तो पक्की है कि मैं अब कभी संजय दत्त और संजय दत्त प्रोडक्शन्स के सीईओ धर्म ओबरॉय की शक्ल जीवन में नहीं देखूंगा। सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और राम गोपाल वर्मा की एक दूसरे से नहीं पटी हालांकि मीडिया के सामने दोनों ने यह कभी जाहिर नहीं होने दिया। संजय दत्त और रामगोपाल वर्मा की फिल्म डिपार्टमेंट को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और दोनों की अनबन खुल कर सामने आ गई है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पिटते ही अंदर की बातें आने लगी हैं। रामू ने सीधे-सीधे संजय दत्त पर हमला करते हुए ट्वीट किए हैं। रामू के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और धरम ओबेरॉय (सीईओ, संजय दत्त प्रोडक्शन्स) ने उन्हें बेहद परेशान किया। कंगना को फिल्म से बाहर करने और स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए दबाव बनाया।

दूसरी ओर धरम ओबेरॉय का कहना है कि रामू ने 5 डी कैमरे से शूटिंग की और फिल्म के असफल होने का सबसे बडा कारण यही है। उनके मुताबिक संजय दत्त ने कई बार कहा कि इस कैमरे से फिल्म को शूट नहीं किया जाए, लेकिन वे नहीं माने। संजय दत्त ने कुछ हिस्सों की री-शूटिंग करवाई जिससे फिल्म थोडी बेहतर बनी है। रामगोपाल वर्मा और संजय दत्त इससे पहले "दौड" नामक फिल्म साथ कर चुके हैं जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। डिपार्टमेंट के हाल भी इससे बेहतर नहीं है। फिल्म समीक्षकों के अलावा जनता ने भी फिल्म को नकार दिया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer