खलनायक की भूमिका में वापसी करना चाहते हैं अक्षय कुमार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
खलनायक की भूमिका में वापसी करना चाहते हैं अक्षय कुमार
पिछले सात आठ साल से लगातार हास्य फिल्मों में नजर आ रहे बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित और प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म राउडी राठौर से एक्शन फिल्मों में वापसी की है। इन दिनों अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रमोशन पर हैं यह फिल्म आगामी 1 जून को प्रदर्शित होने जा रही है।

हाल ही में दिए अपने एक साक्षात्कार में अक्षय ने कहा कि वे एक बार फिर से नकारात्मक भूमिका निभाना चाहते हैं। इसे लेकर वे खासे उत्साहित हैं। साथ ही वह चाहते हैं कि उनका किरदार वैसा ही हो, जैसा फिल्म अजनबी में था। अक्षय ने बताया कि कलाकारों को पूरी तरह से दर्शकों की पसंद के अनुसार चलना पडता है। हम एक उत्पाद की तरह हैं, हम वही दिखाते हैं, जो दर्शक चाहते हैं। जब शाहरूख रोमांटिक फिल्म करते हैं, तो लोग पसंद करते हैं, लोग मुझे एक्शन में देखना चाहते हैं इसलिए मैं एक्शन कर रहा हूं। वे मुझे हास्य अभिनय करता देखना चाहते हैं इसलिए मैं यह करता हूं।

उन्होंने कहा कि दर्शकों की पसंद से हटकर कुछ भी करना जाखिम भरा होता है। कई बार कुछ चीजें ऎसी होती हैं, जिन्हें हम पसंद करते हैं और दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते हैं, इन्हें हम प्रयोगात्मक कहते हैं। मैंने आठ गुणा दस तस्वीर की थी, जो कुछ ज्यादा ही प्रयोगात्मक फिल्म थी, जिसने मुझे खुश किया, लेकिन वितरकों को उदास।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer