सलमान नहीं होते तो मैं आज यहाँ नहीं होती : सोनाक्षी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सलमान नहीं होते तो मैं आज यहाँ नहीं होती : सोनाक्षी
अरबाज खान के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग-2 में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सोनाक्षी सिन्हा ने अपना फिल्मी करियर दबंग से ही शुरू किया था।

पिछले दो साल में सोनाक्षी की एकमात्र यही फिल्म प्रदर्शित हुई है और उनकी इस वर्ष पांच फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है। दबंग के समय सोनाक्षी नई नवेली हीरोइन थीं, अब वे स्टार बन चुकी हैं। आत्मविश्वास आ चुका है। पहले से बेहतर अभिनय वे करती हैं। दबंग 2 के लिए जब भी वे अच्छा शॉट देती हैं तो पूरी यूनिट ताली बजाती है, लेकिन सोनाक्षी की तारीफ करने के लिए सलमान का मुंह नहीं खुलता। आखिर सोनाक्षी ने एक दिन हिम्मत जुटाकर सलमान से पूछ ही लिया कि क्या सलमान को उनका अभिनय अच्छा नहीं लग रहा है। सलमान का उस दिन मूड अच्छा था।

सोनाक्षी की बात का बुरा न मानते हुए उन्होंने आखिर बता ही दिया कि वे सोनाक्षी की प्रशंसा में कंजूसी क्यों बरतते हैं। सलमान ने सोनाक्षी को बताया कि यदि वे तारीफ करेंगे तो वह (सोनाक्षी) आसमान में उडने लगेंगी, जमीन से दो फीट ऊपर चलने लगेंगी, घमंड करने लगेंगी और यह बात उनके करियर के लिए घातक हो सकती है। लिहाजा सोनाक्षी की दमदार एक्टिंग से प्रभावित होने के बावजूद वे सोनाक्षी की तारीफ नहीं करते हैं। सोनाक्षी यह जवाब पाकर बडी खुश हुईं। उन्हें लगा कि सलमान अभी भी उनके शुभचिंतक बने हुए हैं। वे सोनाक्षी तथा उसके करियर के बारे में सोचते हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer