मैं हमेशा से बर्थडे गर्ल हूं : परिणिति

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Oct, 2014

मैं हमेशा से बर्थडे गर्ल हूं : परिणिति
अभिनेत्री परिणिति चोप़डा बुधवार को 26 साल की हो गई। उन्होंने कहा है कि इस बार जन्मदिन पर कोई "ब़डा जश्न" नहीं हो रहा है। परिणिति ने कहा, ""मेरे भाई की तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए, बस परिवार का मिलना-जुलना होगा। किसी ब़डे जश्न की योजना नहीं है।
सुबह में फिल्म "किल दिल" के गीत लांच के लिए यश राज स्टूडियो में रहूंगी। मैंने "किल दिल" की टीम से दरख्वास्त की है कि मुझे दोपहर से पहले जाने दें, ताकि मैं बाकी समय अपने माता-पिता और भाई के साथ बिता सकूं।"" परिणिति ने कुछ माह पहले स्वयं को एक जगुआर कार भेंट की थी। उन्होंने कहा, ""मैंने अपने माता-पिता के लिए भी एक कार खरीदी है। जिससे वे बहुत खुश हैं।
 मेरी इच्छा सूची में अगली ख्वाहिश एक घर खरीदना है। मैं अपना खुद का घर खरीदने के लिए बचत कर रही हूं।"" हालांकि, जन्मदिन पर उनकी इच्छा सूची में भौतिक चीजें शीर्ष पर नहीं हैं। परिणिति ने कहा, ""मुझे अपने जन्मदिन पर जो एक चीज सच में चाहिए, वह है मेरे प्रियजनों की अच्छी सेहत।
हम आज जो हैं, उन लोेगों की वजह से ही हैं, जो हमारी जिंदगी में हैं। मैं अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बिना क्या रहूंगीक्"" परिणिति ने माना कि वह जन्मदिन पर बहुत फरमाइशी हो जाती हैं। उन्होंने कहा, ""मैं हमेशा से "बर्थडे गर्ल" रही हूं। मैं अपने जन्मदिन से पहले सप्ताह और दिन गिनती हूं। अगर मेरा कोई करीबी मेरा जन्मदिन भूलता है, तो मेरा दिल टूट जाता है। मुझे केक भी पसंद है। मुझे यह पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल सकता।""

Mixed Bag

Ifairer