जानिए, डिपंल गर्ल किस बात से हुई...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 , 2014

जानिए, डिपंल गर्ल किस बात से हुई...
पिछले साल एक के बाद लगातार चार सुपरहिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण को गुस्सा तब आया जब उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार में छपी अपनी क्लीवेज वाली खबर को देखा। खबर को पढकर दीपिकाके गुस्से ने आसमान छू लिया।

गुस्से से लाल हुई दीपिका ने अपने सोशल साइट टि्वटर के जरिए अपनी भडास कुछ ऎसे निकाली, हां! मैं एक महिला हूं। मेरे पास ब्रेस्ट और क्लीवेज हैं। इससे आपको कोई प्रॉब्लम है! इसके बाद दीपिका ने एक और ट्वीट किया, "अगर आपको ये नहीं पता कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाता है तो महिला सशक्तिकरण की बात ना किया करें।

दीपिका के इस ट्वीट के बाद पूरा बॉलीवुड उनके समर्थन में खडा हो गया है। रणवीर सिंह, करण जौहर, होमी अदजानिया, इलियाना डिक्रूज, हुमा कुरैशी, कृति सनोन, दीया मिर्जा, आयुष्मान खुराना, राहुल बोस, विशाल डडलानी और क्रिकेटर रवींद्र जडेजा समेत बहुत सारी सेलेब्रिटीज ने दीपिका के समर्थन में ट्वीट किया है।

वहीं "बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज के साथ अब आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भी अभिनेता राहुल बोस और म्यूजिक कम्पोजर विशाल डडलानी के ट्वीट को रीट्वीट कर दीपिका के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया है।

Mixed Bag

Ifairer