गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ ह्यू जैकमैन का नाम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Feb, 2019

गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ ह्यू जैकमैन का नाम
लंदन। अभिनेता ह्यू जैकमैन ने गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड बनाने का अपना सपना पूरा कर लिया है। सबसे लंबे समय तक एक सुपरहीरो का किरदार निभाने के लिए उन्हें यह सम्मान दिया गया।

एसेसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द वोल्वरिन’ स्टार ने बुधवार को ‘दिस मोर्निंग’ ब्रिटिश शो पर एक अचानक प्रस्तुति के दौरान लाइव एक्शन मार्वल सुपरहीरो के रूप में सबसे लंबे करियर के लिए यह सम्मान हासिल किया।

जैकमैन ने यह किरदार 16 साल और 228 दिनों तक निभाया है। उनके साथ यह सम्मान ‘एक्स-मैन’ के उनके सह कलाकार सर पैट्रिक स्टीवर्ट को जिन्होंने इतनी ही अवधि तक प्रोफेसर एक्स का किरदार निभाया।

जैकमैन ने कहा, ‘‘जब मैं बच्चा था, तब भी गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉड्र्स था...दैट्स इट, मैंने कर दिखाया। इसलिए ही मैं शोबिज में आया था, धन्यवाद।’’

हाल ही में एक रेडियो साक्षात्कार के दौरान ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने कहा कि वह अपने साउंडट्रैक ‘द ग्रेटेस्ट शोमैन’ की सफलता की उम्मीद कर रहे हैं, जो रिकॉर्ड बुक में उनका नाम दर्ज कराएगा।

जैकमैन ने कहा, ‘‘जब हम बच्चे थे तो मेरे भाई और मेरा सपना था कि एक दिन गिनीज बुक ऑफ रिकॉड्र्स में हमारा नाम होगा। हमने ऐसा करने का प्रयास किया और 48 घंटों तक बैडमिंटन खेला, हमने अपनी कोहनी से सिक्कों को पलटने की कोशिश की और अब मुझे एहसास हुआ कि शायद अब मैं वहा हूं।’’
(आईएएनएस)

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

error:cannot create object