ऋतिक, टाइगर की वॉर ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Oct, 2019

ऋतिक, टाइगर की वॉर ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
फिल्म वॉर को रिलीज हुए अभी मात्र तीन दिन ही हुए हैं और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने शनिवार को ट्वीट किया, वॉर हिंदी : बुधवार- 51.60 करोड़ रुपये, गुरुवार-23.10 करोड़ रुपये, शुक्रवार-21.30 करोड़ रुपये। यानि कुल 96 करोड़ रुपये की कमाई। तमिल और तेलुगू मिलाकर : बुधवार-1.75 करोड़ रुपये, गुरुवार-1.25 करोड़ रुपये, शुक्रवार-1.15 करोड़ रुपये। यानि की कुल 4.15 करोड़ रुपये.. कुल भारतीय व्यापार 100.15 करोड़ रुपये।

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित वॉर 4000 पर्दों पर रिलीज की गई थी। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने बॉलीवुड में रिलीज वाले दिन सबसे अधिक कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है। पहले दिन फिल्म ने 53.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

दर्शकों से इतना प्यार पाकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, हम सभी के लिए जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है, वह है वैश्विक तौर पर मिल रहा दर्शकों का प्यार और प्रशंसा।

उन्होंने आगे कहा, हम बहुत ही आभारी और गर्व महसूस कर रहे हैं। हमने काफी जुनून, प्यार, विश्वास के साथ वॉर बनाई है और यह देख कर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है कि दर्शकों इस फिल्म का भरपूर मजा उठा रहे हैं।

वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।
(आईएएनएस)

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer