बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे शूट होते हैं बोल्ड सीन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 July, 2016

बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे शूट होते हैं बोल्ड सीन
मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में आजकल बहुत बोल्ड सीन होते हैं। बोल्ड सीन ज्यादातर लोगों को आकर्षित भी करते हैं। हम पर्दे पर तो इन्हें बडी सहजता के साथ देखते हैं लेकिन जब ये सीन शूट हो रहे होते हैं तो इन्हें शूट करना इतना सरल नहीं होता है। इस बात का राज खुद फिल्मी सितारों ने किया है कि फिल्मों में हॉट सीन या इंटीमेट सीन कैसे शूट किए जाते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे सीन शूट करते समय फिल्मी सितारों को बहुत परेशानीयों का सामना करना पडता है।

ऐसे सीन करते हुए कई बार हीरोइन की सांसें फूलने लगती है। इंटीमेट सीन के दौरान हीरो को भी अपने आप पर काबू रखना होता है। ऐसे सीन करते हुए कई बार अभिनेता और अभिनेत्री सहहज हो जाते हैं। इन बातों का खुलासा हेट स्टोरी 3 के सितारों डेजी शाह, जरीन खान और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने किया है। गौरतलब है कि हेट स्टोरी 3 में भी कई हॉट सीन थे। सितारों ने बताया कि उन्हें फिल्म में हॉट सीन शूट करते वक्त कैसी कैसी परेशानियों का सामना करना पडा।

गौरतलब है कि जब फिल्म की शूटिंग होती है तो सेट पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद होती है। ऐसे में एक्टर्स को तमाम सीन कैमरामैन और डायरेक्टर के सामने ही शूट करने होते हैं। ऐसे में उनके सामने चुनौती होती है कि इतने सारे लोगों के सामने एक्टिंग कैसे की जाए। फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से इन सितारों की बातचीत का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

Mixed Bag

Ifairer