चार दिन में हाउसफुल ने कमाए लगभग 50 करोड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
चार दिन में हाउसफुल ने कमाए लगभग 50 करोड
आईपीएल शुरू होने के दो दिन बाद प्रदर्शित हुई निर्माता साजिद नाडियाडवाला की साजिद खान निर्देशित मल्टीस्टार फिल्म हाउसफुल 2 ने अपने प्रथम चार दिन के प्रदर्शन में लगभग 50 करोड का व्यवसाय कर लिया है।

वीकेंड के व्यवसाय को देखा जाए तो वर्ष 2012 में रिलीज होने वाली फिल्मों में हाउसफुल 2 का नंबर दूसरा है। पहले नंबर पर अगि्नपथ है। 6 अप्रैल को रिलीज हुई हाउसफुल का शुक्रवार 13 करोड 5 लाख रूपये, शनिवार 11 करोड 91 लाख रूपये, रविवार 15 करोड 22 लाख रूपये और सोमवार को लगभग 10 करोड 40 लाख का कलेक्शन हुआ।

लगभग 72 करोड की लागत से तैयार हुई (प्रिंट्स और पब्लिसिटी सहित) हाउसफुल ने विदेश में भी अच्छा व्यवसाय किया है, लेकिन भारी लागत को देखते हुए इसे आने वाले दिनों में भी सिनेमाघरों में जमा रहना होगा। हालांकि फिल्म को आईपीएल के दौरान रिलीज होने की वजह से थोडा नुकसान हुआ है।

शाम के शो के दौरान भीड कम देखी गई क्योंकि इस दौरान मैच होते हैं। यदि आईपीएल नहीं होता तो फिल्म के कलेक्शन में लगभग पांच-सात करोड रूपये और जुड जाते। फिल्म के लिए सबसे बडा प्लस पाइंट यह है कि लोगों की प्रतिक्रिया सकारात्मक है और माउथ पब्लिसिटी का इसे फायदा मिल रहा है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer