US: दिल दहलाने वाली घटना, नाबालिग के साथ गैंगरेप का FB पर लाइव प्रसारण

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Mar, 2017

US: दिल दहलाने वाली घटना, नाबालिग के साथ गैंगरेप का FB पर लाइव प्रसारण
न्यूयार्क। अमेरिका से बेहद दिल दहला देने वाली घटना आई है। एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए दुष्कर्मियों ने इसका फेसबुक लाइव के जरिए सीधा प्रसारण भी किया। घटना सामने आने के बाद पीडि़ता के परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। स्थानीय मीडिया के जरिए यह जानकारी मिली। समाचार वेबसाइट शिकागो डॉट सनटाइम्स डॉट कॉम पर प्रसारित खबर में कहा गया है कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीडि़ता और पीडि़ता के परिवार वालों को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं और उन्हें परेशान किया जाने लगा। इसके बाद अधिकारियों ने पीडि़ता और उसके परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया।

खबर के अनुसार, पांच से छह लोगों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इस दौरान दुष्कर्म की घटना को फेसबुक लाइव के जरिए प्रसारित करते रहे। सबसे भयावह बात तो यह है कि फेसबुक लाइव पर 40 व्यक्ति लडक़ी के साथ दुष्कर्म होता देखते रहे, लेकिन किसी ने भी पुलिस को इत्तला तक नहीं की।

पीडि़ता की मां ने जब शिकागो पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत की, तब जाकर पुलिस के संज्ञान में यह वारदात आई। पीडि़ता की मां ने शिकायत में कहा कि उनकी बेटी बीते रविवार को पड़ोसी के यहां गई हुई थी और तब से लौटी ही नहीं।

महिला ने शिकागो पुलिस को फेसबुक लाइव के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिखाए। पुलिस अगले दिन पीडि़ता की तलाश करने में सफल रही और उसके परिवार वालों के पास पहुंचा दिया गया। पीडि़ता की मां ने बताया कि दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिल रही हैं कि वे उनकी बेटी को उठा ले जाएंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि पड़ोस के बच्चे घटना को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं और पीडि़ता को देखने की गरज से उनके दरवाजे की घंटी बजाते रहते हैं। पुलिस अधिकारियों को पीडि़ता के घर की रखवाली के लिए भी कहा गया है।

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer