फिल्म नायिका देवी : द वॉरियर क्वीन को गुजरात में किया गया टैक्स फ्री

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Jun, 2022

फिल्म नायिका देवी : द वॉरियर क्वीन को गुजरात में किया गया टैक्स फ्री
मुंबई । गुजराती ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन को गुजरात में टैक्स फ्री घोषित किया गया है। गुजरात के सीएमओ ने आधिकारिक तौर पर ट्वीट किया कि चूंकि यह फिल्म राज्य की सांस्कृतिक विरासत को बनाए रखती है और पाटन की राजमाता नायका देवी की वीरता और मुहम्मद गोरी को हराने में उनकी बहादुरी को दर्शाती है, इसलिए इसे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल द्वारा कर छूट दी गई है।

जिसके बारे में बोलते हुए फिल्म के निर्माता उमेश शर्मा ने कहा, फिल्म लोगों के ज्ञान के लिए बनाई गई है और उन्हें यह परिचय देने के लिए कि नायिका देवी कौन थी और देश के प्रति उनका क्या योगदान है। इसलिए यह फिल्म टैक्स फ्री की गई है।

उन्होंने कहा, हम गुजरात सरकार और मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र रजनीकांत पटेल के हमारे सभी अनुरोधों पर विचार करने और नायिका देवी : द वारियर क्वीन को कर मुक्त बनाने के लिए आभारी हैं।

फिल्म में खुशी शाह रानी नायिका देवी और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे मुहम्मद गोरी के रूप में हैं। फिल्म में पार्थ ठक्कर का संगीत है और चिराग त्रिपाठी ने गीत लिखे हैं। फिल्म का निर्माण उमेश शर्मा ने ए ट्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।

--आईएएनएस

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer